Sunday 18 March 2018

Sad Shayari in Hindi सैड शायरी – हिंदी शायरी


You loved this page, please share to help it grow, thanku :)

  • जिंदगी सुन्दर हैं पर जीना नही आता, ❤
    हर चीज मे नशा हैं, पर पीना नही आता। ❤
    सब मेरे बगैर जी सकते हैं, ❤
    बस मुझे ही किसी के बीना जीना नही आता ❤
  • रहकर तुझसे दूर , कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा मैंने ना होंठ हिले ,
    ना आवाज़ आई फिर भी हर वक़्त तुझको पुकारा मैंने
  • कही मिले तो उसे यह कहना
    गए दिनों को भुला रहा हूँ…
    वह अपने वादे से फिर गया है
    मैं अपने वादे निभा रहा हूँ…..
  • हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले ,
    मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले ,
    ये सोच लेना भुलाने से पहले ,
    बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।
  • सिलसिले की उम्मीद थी उनसे ,
    वही फाँसले बढ़ाते गए ,
    हम तो पास आने की कोशिश में थे।
    ना जाने क्यों वह हमसे दूरियाँ बढ़ाते गए।
  • हमारे लिए उनके दिल में चाहत ना थी ,
    किसी ख़ुशी में कोई दावत ना थी ,
    हमने दिल उनके कदमों में रख दिया ,
    पर उन्हें ज़मीन देखने की आदत ना थी।
  • कुछ कदम हम चले ,
    कुछ कदम तुम चले ,
    फर्क सिर्फ इतना रहा ,
    हम चले तो फाँसलेकाम होते गए ,
    और तुम चले तो फाँसले बढ़ते गए।
  • काश वो समझते इस दिल की तड़प को ,
    तो हमें यूँ रुसवा ना किया जाता ,
    बेरुखी भी उनकी मंज़ूर थी हमें ,
    एक बार बस हमें समझ लिया होता।

Best Sad Shayari in Hindi

दर्द भरी शायरी
  • सपना कभी साकार नहीं होता ,
    मोहब्बत का कोई आकार नहीं होता ,
    सब कुछ हो जाता है दुनिया में ,
    मगर दुबारा किसी से सच्चा प्यार नहीं होता।
  • वो मुझसे बिछड़ कर अब तक नहीं रोया ,
    कोई तो हमदर्द है उसका ,
    जिसने मेरी याद तक ना आने दी।
  • कशिश तो बहुत है मेरे प्यार में ,
    लेकिन कोई है पत्थर दिल जो पिघलता नहीं ,
    अगर मिले खुदा तो मांग लूंगी उसको ,
    पर सुना है खुदा मरने से पहले मिलता नहीं।
  • उसके इंतज़ार के मारे हैं हम ,
    बस उसकी यादों के सहारे हैं हम ,
    दुनिया जीत कर क्या करना है अब ,
    जिसे दुनिया से जीता था ,
    आज उसी से हारे हैं हम।
  • मंज़िल है, तो रास्ता क्या है ,
    हौंसला है तो , फांसला क्या है ,
    वो सजा देकर दूर जा बैठे ,
    किस्से पूछूँ मेरी खता क्या है ?
 .

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home