Thursday 15 March 2018

शायरी मैं एक मुसाफिर हु अब की तरफ से

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

तेरे चेहरे में वो जादू हैं,
के हर पल मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.

मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.

सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.

क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|

प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही

love sayari, mohabbat shayari, Heart Touching Love Shayari For Her, True Love Sms, Real Love Quotes, Top 25 Two Line Love Status, 2 line romantic shayari in hindi font, 2 लाइन हार्ट टचिंग प्यार सायरी

2 LINES FOR SOMEONE SPECIAL

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.

दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था

फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी

CUTE WHATSAPP MESSAGES FOR GIRLFRIEND

She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.

love sayari, mohabbat shayari, Heart Touching Love Shayari For Her, True Love Sms, Real Love Quotes, Top 25 Two Line Love Status, 2 line romantic shayari in hindi font, 2 लाइन हार्ट टचिंग प्यार सायरी
वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,
बस मेरे लिए आप वही हो।

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home